जानें राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका की खूबसूरती का राज, सभी कर रहे हैं चर्चा

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं। इवांका एक मां हैं, एक पत्नी हैं और एक बिजनेसवुमैन भी हैं। इतना बिजी होने के बाद भी वे खुद को एकदम फिट रखती हैं। इस खबर में जानिए कि वो अपने आपको कैसे फिट रखती हैं और क्या है उनकी इस फिटनेस का राज।

इवांका के तीन बच्चे हैं लेकिन इसके बाद भी वो काफी फिट दिखती हैं। उनकी लाइफस्टाइल और उनका शेड्यूल काफी बिजी रहता है लेकिन इसके बाद भी वे अपने लिए वक्त निकालती हैं। वे अपनी डाइट और वर्कआउट पर काफी मेहनत करती हैं।

37 साल की इवांका का फिटनेस का राज उनकी डाइट, वर्कआऊट और संतुलित दिनचर्या है। वे अपनी डाइट में ग्रीन सलाद, घर का बना वेजीटेबल सूप और लीन प्रोटीन अपनी शामिल करती हैं। इसके अलावा वो साबुत अनाज और ओट्स भी खाती

वो सुबह में नींबू पानी पीती हैं और ब्रेकफास्ट में कॉटेज चीज या ग्रीक योगार्ट के साथ एक बाउल ब्लूबैरीज, रेसबैरीज व सीरियल लेती हैं। इवांका अलग अलग तरह के बीज, नट्स भी लेती हैं। वे नाश्ते पर चिया सीड्स, फ्लैक्ससीड्स, बादाम के साथ गोजीबैरीज भी लेती हैं।

इवांका पानी भी खूब पीती हैं और अक्सर कॉफी व चाय भी लेती हैं। ऐसा करके वे खुद को हाईड्रेट रखती हैं ताकि शरीर में पानी की कमी ना होने पाए। वे सुबह में 5.30 बजे उठ जाती हैं और 20 मिनट तक वर्कआऊट करती हैं।

वे योगा, पिलाटे, डांस और मेडीटेशन करती हैं। यही नहीं वे साइक्लिंग करती हैं, और फ्लाईव्हील की भी ट्रेनिंग लेती हैं। ऐसा करके वो फिट रहती हैं ताकि एक हेल्दी लाइफ को इन्ज्वॉय कर सकें।

Back to top button