जानें बोरिंग सेक्स को मजेदार बनाने के कुछ आसान तरीके…

शारीरिक संबंध को लेकर दुनियाभर में कई तरह की रिसर्च होती हैं और नई नई बातें सामने आती हैं। सेक्स करने के कई सारे फायदे होते हैं और ये हर किसी के जीवन में अहम भी होता है। सेक्स से अक्सर लोग अपनी थकान, परेशानी जैसी चीज़ों को दूर कर लेते हैं सेक्स को एन्जॉय करने लके बहुत से तरीके होते हैं जिन्हे आप जानते ही होंगे। लेकिन शादी के बाद सेक्स को कैसे बेहतर बनाये रखना है ऐस आर्टिकल से जान सकते हैं।
अपनाएं ये टिप्स:
हनीमून सेक्स: शादी के बाद हनीमून जरूर जाएँ। इससे आप एक दूसरे के करीब आते हैं और अकेले रहने पर सेक्स को कैसे भी एन्जॉय कर सकते हैं।
डेली सेक्स: शादी के बाद कुछ समय सेक्स डेली किया जाता है। रोज़ के बाकी कामों के साथ सेक्स भी जुड़ जाता है और ये बोरिंग होने लगता है। शादी के बाद डेली सेक्स करने के बजाये गैप दे कर करें।

जानें कितना जरुरी हैं सेक्स करने के लिए पोर्न फिल्म देखना

बच्चे के लिए सेक्स: कई लोग ये सोचते हैं बच्चे पैदा करना है तो सेक्स जरुरी है। इसके लिए कई तरीके इस्तेमाल करते हैं। लेकिन बच्चे के लिए सेक्स ना करके इसे एन्जॉय के लिए करें तो आनंद दुगना होगा।
पीरियड के बाद सेक्स: पीरियड्स के दौरान भी सेक्स किया जा सकता है क्योंकि इस दौरान महिलाओं में सेक्स इच्छा बढ़ जाती है। लेकिन पीरियड्स के बाद सेक्स को अधिक एन्जॉय किया जा सकता है। 
Back to top button