जानें क्यों लड़कियां करती है मास्टरबेशन, लड़के जरुर पढ़े ये मजेदार खबर…

ये हमेशा चर्चा का विषय बना होता है की आखिर लडकिया मास्टरबेशन क्यों करती है लेकिन आज तक कोई नहीं बता पाया की आखिर ऐसा क्यों है। लेकिन एक शोध में पता चला है की आखिर ऐसा क्यों करती है लड़किया। वैसे कई लोगों के अनुसार ज़्यादातर लड़कियां मास्टरबेशन का सहारा नहीं लेतीं, लेकिन वहीं कुछ लोगों के अनुसार लड़कियां नियमित रूप से मास्टरबेट करती हैं। एक रिसर्च के अनुसार वे अपनी सेक्स की इच्छा मिटाने के लिए और अच्छी नींद पाने के लिए इस प्रक्रिया का सहारा लेती हैं।

इस रिसर्च में ये भी बात पता चली है कि जो लड़कियां रोज़ाना मास्टरबेट करती हैं, वो दूसरी लड़कियों की अपेक्षा बेहतर नींद ले सकती हैं। इसके अलावा मास्टरबेट करनेवाली लड़कियां दूसरी लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा क्रिएटिव होती हैं। इससे लड़कियों को उनकी फेवरेट पोजीशन के बारे में पता चलता है, जिसे वे सेक्स के समय इस्तेमाल कर सकती हैं। मास्टरबेशन से दिमाग शांत रहता है और चिंताएं दूर होती हैं। इसलिए भी लड़कियां मास्टरबेट करना पसंद करती हैं।

जानें सेक्स और मास्टरबेशन को लेकर इ बड़ा अंतर, वीर्य क्या…

ये लड़कियों को उनकी सेक्स लाइफ के बारे में जानने का एक तरीका होता है, साथ ही वो बेड पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर पाती हैं। जिससे वो सेक्स के दौरान और भी एक्टिव हो जाती हैं। इसके अलावा लड़कियों का मानना यह भी है कि मास्टरबेट करने के बाद उन्हें शारीरिक थकान से मुक्ति मिलती है और इससे उन्हें ज्यादा अच्छा महसूस होता है।

Back to top button