जानें कितने किलो तक का हो सकता हैं एक महिला के स्तनों का वजन, सुनकर हिल जाओगे आप..

पुरुषों में अक्सर यह समानता देखी जाती है कि वह महिलाओं के बूब्स को बड़े ही गौर से निहारते हैं. महिलाओं के स्तनों को देखकर पुरुषो को एक असीम आनंद की प्राप्ति होती है. एक स्टडी में बताया गया था कि पुरुषों को 34 या इससे बड़े अकार के स्तनों को निहारने में आनंद आता है. स्तन, महिलाओं के शरीर का बहुत ही महत्वपूर्ण अंग होते हैं. यह जितने ज्यादा सेंसिटिव और बड़े होते हैं, पुरुषों को यह उतने ही सेक्सी लगते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धूम्रपान करने वाली महिलाओं के स्तनों का आकर धूम्रपान न करने वाली महिलाओं के स्तनों के मुकाबले काफी बड़े होते हैं.

Loading...

पुरुषों को आकर्षित करने वाले महिलाओं के स्तनों का वज़न करीब 499 ग्राम के लगभग होता है. यह वज़न महिलाओं के पूरे शरीर के फैट का 4-5 प्रतिशत होता है. यह वज़न औसतन बताया गया है क्योंकि यह महिला के डील डॉल के हिसाब से बढ़ा हुआ भी हो सकता है और कम भी हो सकता है. बताया जाता है और इस बात का तो रिकॉर्ड भी दर्ज है कि सबसे बड़े स्तन Anna Hawkins के नाम पर दर्ज है. Anna का ब्रेस्ट साइज करीब 48v है.

वैलेंटाइंस डे पर इस्लामिक कानून का खौफ, सऊदी महिलाएं इस तरीके से कर रही प्यार का इजहार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चीन में ब्रा स्टडी को लेकर भी विषय होता है जिसमें छात्र को डिग्री भी दी जाती है. सुनने में आता है कि महिलाओं का Left स्तन उनके Right स्तन से ज्यादा बड़ा होता है. हो सकता है इसका कोई वैज्ञानिक कारण हो, लेकिन स्टडी में अभी तक जो खुलासा हुआ है उसमें यही बताया गया है. स्टडी में यह भी बताया है कि लगभग 80 प्रतिशत महिलाएं गलत साइज की ब्रा पहनती हैं.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *