जानें कब लगने लगता हैं कि दोस्ती प्यार में बदल गई

असल में जब दो दोस्त एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं, तो अपने दिल का हाल बता पाना काफी मुशकिल होता है। वैसे जिन लोगों की दोस्ती प्यार में बदलती है, उनका रिलेशन काफी मजबूत होता हैं। अपनी ही पुरानी दोस्त से प्यार हो जाए तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। यह एक ऐसा एहसास होता है, जो पूरे जीवन को बदल देता है। वो सब कुछ होता है जो पहले कभी नहीं हुआ। कहीं आपको अपने दोस्त से प्यार तो नहीं हो गया है।अगर ऐसे एहसास आपके मन में जाग रहे हों, तो समझ लें कि आपको प्यार हो गया है। पर कभी-कभी इस अहसास को समझना काफी मुश्किल हो जाता है। अगर आप जानना चाहते है कि कहीं आपकी दोस्ती प्यार में तो नहीं बदल गयीं, तो उसके लिए इन बातों का ध्यान रखें।

Loading...

उनके नाम से ही धड़कता है दिल
आपके उस खास दोस्त का जिक्र छिड़ते ही आपका दिल तेजी से धड़कने लगता है। उसका साथ आपके लिए किसी जन्‍नत से कम नहीं होता। उसकी हर बात, हर सलाह आपको अच्छी लगने लगती है।

हर चीज के लिए अपने उस दोस्त से सलाह लेते हैं
आप यदि कहीं शॉपिंग पर जा रहे हैं या फिर कुछ खरीदारी के लिए जा रहे हैं | आप हर चीज के लिए अपने उस दोस्त से सलाह लेते हैं तो समझ लें कि ये प्यार का इशारा है। आपको लगता है| आपका वो दोस्त कभी कुछ भी गलत कर ही नहीं सकता। अगर आपका वो दोस्त किसी की ओर देख भी ले तो आपको अच्छा नहीं लगता। अब आपको अपनी पसंद का खाना नहीं, बल्कि उसकी पंसद का खाना अच्छा लगता।

हसीन लगता है उसका साथ
जब वो साथ होता है, तो जिंदगी हसीन सी लगने लगती है। जिंदगी की हर बात उससे जुड़ी-सी लगती है। बस इस बात का इंतजार रहता है, कि किसी भी तरह से उस से मिलना हो जाए। उसके ख्याल में आप यूं खो जाते है कि सब कुछ भूल जाते हैं। ऐसे में आप रोमांटिक फिल्में देखते है, और उसकी सिचुएशन से अपने आप को जोड़ने लगते है।

खूबियां ही खूबियां नजर आती है
आधी रात को भी अगर आपका फोन बजे तो आपको लगता है कि उसी का फोन है। अब उसकी सारी कमियों में आपको खूबियां नजर आने लगती हैं। उसकी हर बात आपको अच्छी। लगने लगती है। अब आप उसे उसके नाम से नहीं बुलाते। बल्कि उसे ‘निकनेम’ से बुलाते हैं।

दोस्त के फोन या मैसेज का इंतजार करना
हर वक्त नजरें फोन पर गढ़े रहना, अपने उस खास दोस्त के फोन या मैसेज का इंतजार करना, नींद नहीं आती, आंखें बंद करते ही वो सामने आ जाता हैं। पूरी रात करवटें बदल कर ही बीतती है। अब आपको उसकी बेतुकी, बचकानी बातें भी अच्छी लगने लगती हैं, और उन पर भी प्यार आता है। उसके घिसे-पिटे जोक्स पर भी आपको बहुत हंसी आती है। उसकी हर बेवकूफी, और गलती अब आपको अच्छी लगती है। आप उसकी लाइफ स्टाइल अपनाने लगते हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *