जानिए 04 मई का 2022 का राशिफल और कैसा होगा आपका आज का दिन

मेष राशि- बड़ों को अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करके लाभ उठाना चाहिए। आपके लिए आकर्षक निवेश योजनाओं के बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें, कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें। घर की मरम्मत का काम या सामाजिक मेलजोल आपको व्यस्त रखेगा।

 वृषभ राशि – आज का दिन आर्थिक और व्यावसायिक योजना बनाने के लिए शुभ रहेगा। आपकी समझ का स्वभाव आपको अपने साथी के साथ पिछली गलतफहमियों को दूर करने में मदद करेगा। आज आप जो भी काम करने जा रहे हैं वह आसान और सफल होगा। 

मिथुन राशि – आज का समय आपके लिए अपने कैरियर और व्यक्तिगत नए जीवन में अपने प्रयासों का फल प्राप्त करने का है। आज आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। इस राशि के जो लोग हाउसिंग सेक्टर से जुड़े हैं, आज उन्हें नया कारोबार मिलेगा। जो आपको खुश कर देगा।

 कर्क राशि – अचल संपत्ति में अतिरिक्त धन का निवेश किया जा सकता है। जीवनसाथी की लापरवाही रिश्तों में दूरियां बढ़ा सकती है। अपना कीमती समय एक साथ बिताएं और मीठी यादों को ताजा करें, पुराने दिनों को फिर से वापस लाने के लिए। थोड़ा और प्रयास करें। आज भाग्य आपका साथ जरूर देगा, क्योंकि आज आपका दिन है। बड़े व्यापारिक लेन-देन करते समय अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। 

सिंह राशि – आज आपको सावधान रहने की जरूरत है। नौकरी में मान-सम्मान मिलेगा। आपके जीवन में चल रही सभी परेशानियां और मुश्किलें दूर होंगी। प्रेमी के साथ मधुर संबंध बनाने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। कारोबारियों को उपभोक्ताओं के साथ व्यवहार में धैर्य रखने की जरूरत है। अगर आप अपने दिल की सुनेंगे तो आपको आर्थिक, निजी जीवन और रिश्तों में काफी सफलता मिलेगी।

 कन्या राशि –आज आपका दिन खास रहेगा। आज आप जो भी काम हाथ में लेंगे उसे आप पूरे मन से करेंगे। जिससे आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के लोग जो स्टील के बर्तनों का व्यवसाय करते हैं। आज वे पैसा कमाने के लिए उत्सुक हैं। जिससे आपका पूरा दिन खुशियों भरा रहेगा। इस राशि के नवविवाहितों को आज कुछ समय के लिए बाहर जाना चाहिए। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। मंदिर में सिर झुकाने से आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

 तुला राशि –अत्यधिक खर्च और चतुर आर्थिक योजनाओं से बचें। कोई भी नया रिश्ता न सिर्फ लंबे समय तक चलेगा, बल्कि फायदेमंद भी साबित होगा। प्यार में पड़ने की अपनी आदत को रोज बदलें। आज का दिन फायदेमंद हो सकता है बशर्ते आप अपनी बात अच्छी तरह रखें और काम में लगन और उत्साह दिखाएं। अपने व्यक्तित्व और रूप-रंग को बेहतर बनाने का प्रयास संतोषजनक साबित होगा।

 वृश्चिक राशि- अपने करीबी दोस्त से बात करने से आपका तनाव दूर होगा। अपने कीमती सामान का ख्याल रखें। रिश्तों के लिहाज से यह दिन भाग्यशाली है। व्यवसायियों को लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए। आज आपको हल्के दर्द की शिकायत हो सकती है, इसलिए बाहर जाकर ताजी हवा और व्यायाम का लाभ उठाने का यह अच्छा समय है। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए फायदेमंद साबित होगी।

 धनु राशि- आज सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को नौकरी के कुछ अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। जहां आवश्यक हो समझौता करने के लिए तैयार रहें। सामूहिक कार्य निपटाने के लिए दिन अच्छा है। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी।

 मकर राशि – बड़ी योजनाओं और विचारों के माध्यम से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। कोई पुराना मित्र पुरानी यादों को ताजा करने के लिए शाम को फोन कर सकता है। प्यार में अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगें।

 कुंभ राशि –आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति बहुत संवेदनशील रहेंगे। कोशिश करो और खुश रहो। आप अपने स्वयं के सहकर्मियों के अशिष्ट व्यवहार को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और असहज महसूस करेंगे। अधूरे काम पूरे होंगे। मित्रों और प्रियजनों से उपहार मिलेगा। आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन उन मामलों में शामिल होने से बचें जिनका आपसे कोई लेना-देना नहीं है। लेखन कार्य के लिए दिन बहुत अनुकूल है।

 मीन राशि –आज लोगों का मन शांत रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अधिक से अधिक समय बिताएंगे, इस राशि के लोगों को आज उनकी मेहनत का फल मिलने वाला है। आज आपका दिन ऑफिस के काम के प्रति अनुकूल रहने वाला है साथ ही वरिष्ठ आपकी बात को गंभीरता से लेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × three =

Back to top button