जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है

घर में ही जगह बदलने पर आपको नयापन महसूस होता है और सेक्‍स करने में अच्‍छा भी लगता है। आइए बताते हैं कि कौन से स्‍थानों पर आप मजे से सेक्‍स कर सकते हैं:

ऐसा कोई जरूरी नहीं है कि आप अपने बेडरूम के अंदर ही सेक्‍स करें। कई बार बेडरूम के बाहर अलग जगह पर सेक्‍स करने से भी मज़ा आता है और आपको भी नया अनुभव महसूस होता है।

रिलेशनशिप और सेक्‍स के एक्‍सपर्टों को मानना है कि सेक्‍स में हमेशा नयापन लाने से बोझिलता महसूस नहीं होती है। घर में ही जगह बदलने पर आपको नयापन महसूस होता है और सेक्‍स करने में अच्‍छा भी लगता है। आइए बताते हैं कि कौन से स्‍थानों पर आप मजे से सेक्‍स कर सकते हैं:

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है
1. बिस्‍तर को करें बॉय – क्‍यूँ न इस बार आप बिस्‍तर या अपने बेड से हटकर सेक्‍स करें। इससे आपको नीचे जमीन पर गद्दा डालकर जो सेक्‍स करने का रोमांच मिलेगा वो थ्रिलिंग होगा।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 2. प्रकृति की गोद में – घबराएं नहीं, हम आपको शहर के किसी पार्क में पेड़ के नीचे बैठकर ऐसा करने को नहीं कह रहे हैं। अगर आप कभी कहीं बीच पर या किसी फॉरेस्‍ट में नाइट ट्रिप पर हैं तो खुले में अपनी निजता का ध्‍यान रखते हुए आसानी से बीच पर सेक्‍स कर सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि फॉरेस्‍ट में ट्री हाउस पर अगर आप सेक्‍स करना चाहते हैं तो उसकी मजबूती को जरूर देख लें।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 3. कार में – जब भी आप लॉन्‍ग ड्राइव पर जाएं तो कार में पिछली सीट पर सेक्‍स का आनंद ले सकते हैं। हालांकि ये बिस्‍तर जितनी आरामदायक नहीं होती है लेकिन आपको आनंद आएगा।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 4. स्‍वीमिंग पूल – अब तक जितने लोगों ने भी पूल में सेक्‍स किया है, अगर आप उनसे उनका अनुभव पूछें तो उन्‍हें बहुत मज़ा आया होता है। पूल में पानी सेक्‍स करने में मददगार साबित होता है और आप आसानी से इंटरकोर्स कर सकते हैं।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 5. काउच – काउच पर सेक्‍स करने का आनंद ही अलग है। आप घर के ड्राईंग रूम में रखे काउच पर एक बार जरूर सेक्‍स करके देखें।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 7. किचेन स्‍लैब पर – ये सुनने में थोड़ा हॉलीवुडिया लगता है लेकिन किचेन की स्‍लैब पर सेक्‍स करना काफी पापुलर है। इससे पोजिशन ठीक बनी रहती है।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 8. टेंट में – कभी बाहर कैम्पिंग पर जाएं या गार्डन में कैम्‍प लगाकर रहें तो वहां सेक्‍स जरूर करें। इससे आपको चेंज मिलेगा और आपको सेक्‍स में मज़ा भी आएगा।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 9. बाथटब – हॉट बाथटब में अपने पार्टनर के साथ लेटें, उससे छेड़छाड करें और उसे बाहों में भरें। उसके बाद आप इंटरकोर्स कर सकते हैं।

जानिए , पार्टनर के साथ सेक्‍स करने की बेस्‍ट जगह कौन सी है 10. दीवार से चिपककर – पीछे दीवार हो और आप अपने पार्टनर को उसमें सटा लें उसके बाद उसे पकड़ लें और फिर लवमेकिंग की शुरूआत करें। सबसे अच्‍छी बात कि आपको इसके लिए कहीं बाहर भी जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button