जानिए क्यों…? पति ने पत्नी की फोटो पोस्ट कर बताया CALL GIRL

अपराध का एक सनसनीखेज मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में पत्नी से झगड़े की बात को मन में पालकर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट पर करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पिछले तीन सालों से हैदराबाद के सीमांत ECIL स्थित राधिका थिएटर में प्रोजेक्टर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत युवक दम्मईगुड़ा स्थित लक्ष्मीनगर में परिवार के साथ रह रहा है.

Loading...

बीते कुछ समय से छोटी-छोटी बातों को लेकर पत्नी के साथ झगड़े हो रहे थे और इसी बात को मन में पालने वाले युवक ने किसी तरह पत्नी को बदनाम करने के इरादे से पत्नी और उसकी सहेलियों के साथ खिंचवाई गई तस्वीरों को शेयरचैट पर पोस्ट किया और कैप्शन में न केवल फोटो में मौजूद सभी को कॉल गर्ल्स बताया.

वहीं उसने इस फोटो के नीचे पत्नी का फोन नंबर भी मेनशन कर दिया और जब अज्ञात लोगों से महिला को फोन कॉल्स आने लगे तो पीड़िता ने बीते शनिवार को राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस में इसकी शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही टेक्निकल डेटा के आधार पर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. वैसे यह पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले भी एक युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर ऐसा ही कदम उठाया था और बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *