जानिए… क्या आपकी गर्लफ्रेंड भी है धोखेबाज?

इस नहीं की केवल लड़के ही लड़कियों को धोखा देते है. बल्कि कई लड़कियां भी ऐसी होती है जो रिश्तो में लड़को को धोखा देती हैं. और लड़ाकू को इस बात का पता भी नहीं चल पाता है. क्योंकि लड़कियां चीज़ें छुपाने में काफी एक्सपर्ट होती है.cheating_

लेकिन आज हम यहाँ कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे है. जिनसे आप आसानी से पता लगा सकते है की क्या आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही है?

– आजकल युवाओ में व्हाट्सएप्प का चलन काफी बढ़ गया है. कई प्रेमी जोड़े इसके इस्तेमाल से दिनभर एक दुसरे से इश्क़ फरमाते है. लेकिन क्या आपको पता है आप व्हाट्सएप्प की मदद से भी अपनी गर्लफ्रेंड की लॉयल्टी टेस्ट कर सकते है. अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बात करने के अलावा भी काफी ज्यादा समय ऑनलाइन रहती है या वह आपके व्हाट्सएप्प MSG का रिप्लाई लेट करती है तो जरा संभल जाइये.

– आप अपनी गर्लफ्रेंड के फेसबुक अकाउंट पर भी नजर रख कर उनकी लॉयल्टी को टेस्ट कर सकते है. जैसे वह किसके फोटोज LIKE करती है किसके फोटोज पर कमेंट करती है.

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड को फ़ोन कुछ ज्यादा ही बिजी रहता है तो यह भी आपके रिश्ते के लिए एक खतरे की घंटी है.

– अगर आपके सामने आपकी गर्लफ्रेंड के पास किसी एक ही नंबर से बार बार फ़ोन आये और वह आपके सामने उस कॉल को आंसर करने से बचे तो तुरंत उनसे इस बारे में बात कीजिये हो सकता है वह आपको धोखा दे रही है.

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड बार बार आपसे दूर जाकर किसी से बात करती है तो यह भी आपकी गर्लफ्रेंड के धोखेबाज होने का संकेत हो सकता है.

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपको अपना फ़ोन हाथ लगाने भी नहीं देती है और उसमे सिक्योरिटी पासवर्ड है जो की आपको बिलकुल नहीं पता है तो बॉस थोड़े चौकन्ने हो जाइये

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button