जानिए कैसा रहा दूसरे दिन फिल्म ‘थप्पड़’ का बॉक्स ऑफिस पर हाल? इतनी कमाई के साथ…

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन बेहद कम शुरुआत की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 75 प्रतिशत उछाल आया है।  बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 5 करोड़ कमाए हैं। शनिवार को 3 करोड़ और दूसरे दिन 5 करोड़ के हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में कुल 8 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘थप्पड़’ का बजट 22 करोड़ है। फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू, पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा लीड रोल में हैं। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर नए अंदाज में नजर आए आमिर खान…पहचनना हो गया मुश्किल

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी अमृता(तापसी) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) पर बेस्ड है। अमृता एक हाउसवाइफ होती हैं और विक्रम एक अच्छी जॉब कर रहा होता है। लेकिन तभी दोनों की जिंदगी में एक ऐसी घटना होती है कि दोनों की जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। एक पार्टी में विक्रम गुस्से में अमृता को थप्पड़ मार देता है। इस थप्पड़ से अमृता की सेल्फ रिस्पेक्ट हर्ट हो जाती है और वह पति से तलाक लेने का फैसला करती हैं। 

Back to top button