जानिए इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली थी करियर की शुरुआत में नाक की सर्जरी सलाह

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर सिंगर लेडी गागा कभी सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. कभी वो अपने सॉन्ग्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपने हॉट अंदाज़ के करण लेकिन इस बार लेडी गागा ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चाएं हो रहीं हैं. हाल ही में लेडी गागा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बताया. उनका कहना है कि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें लगता था कि वो कभी एक्टर नहीं बन सकती हैं.

गागा ने बताया कि शुरुआती दिनों में उनके सभी ऑडिशंस ख़राब जाते थे और वो हर बार ही रिजेक्ट हो जाया करती थीं. सिर्फ एक्टिंग करियर ही नहीं बल्कि गागा जब खुद को सिंगिंग के लिए तैयार कर रही थीं तब भी उन्हें उनकी नाक की सर्जरी करवानी की सलाह मिली थी. लेकिन गागा ने सर्जरी नहीं करवाई क्योकि वो चाहती थीं कि वो जैसी हैं लोग उसे वैसे ही अपनाए.
आपको बता दें लेडी गागा ने सिंगिंग के करियर में काफी ज्यादा सफलता हासिल कर ली हैं और अब वो जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की भी शुरुआत करने जा रहीं हैं. लेडी गागा फिल्म ‘ए स्टार इज बार्न’ से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर हुआ था और इस मौके पर उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की थी. लेडी गागा ने अपनी आने वाली फिल्म को सबसे बड़ी चुनौती तक बता दिया था और कहा था कि उन्हें चरित्र की जरूरत के हिसाब से दयनीय बनना था लेकिन ब्रैडली कूपर ने मुझे सहज महसूस कराया.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button