जल्द रिलीज होगा सुशांत की आखिरी फिल्म ‘Dil Bechara’ का ट्रेलर, जानें तारीख…

एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत  के सुसाइड की खबर से हर किसी को सदमा लगा है. बीते कई दिनों से उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इतने दिनों में एक भी पल के लिए उनके फैंस के दिल से वह अलग नहीं हुए. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज डेट जबसे सामने आई है, तब से इस फिल्म को लेकर लोग सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं.

बता दें, सुशांत फिल्‍म कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है. जो अगले महीने की 24 तारीख को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.

वहीं, अब सोमवार (6 जुलाई) को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने इस फिल्म के एक नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म में सैफ अली खान एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे. 

Back to top button