बड़ी खबर: जयललिता के मौत के बाद सामने आई, उनकी ख़ुफ़िया बेटी

जयललिता की खुफिया बेटीनई दिल्ली। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता का निधन हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और उनके समर्थक अभी सामान्य भी नहीं हुए हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक युवती का फोटो वायरल हो रहा है। उस युवती को जयललिता की खुफिया बेटी बताया जा रहा है। ये अलग बात है कि उस युवती का चेहरा जयललिता से काफी मिलता-जुलता है। लोग उसे बड़ी संख्या में शेयर कर रहे हैं और जयललिता की करोड़ों की संपत्ति का असली वारिस बता रहे हैं। वायरल पोस्ट में जयललिता की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी लिखी जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर viral हो रही जयललिता की खुफिया बेटी, ये है सच

इस पोस्ट से जहां एक तरफ जयललिता के समर्थकों में दुख और गुस्सा है, वहीं दूसरी ओर चिन्मयी श्रीपदा नामक एंकर व सिंगर ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर ऐसी अफवाहों और मनगढ़ंत बातों का खंडन किया है और इसे तुरंत रोकने की मांग की है। चिन्मयी श्रीपदा अमेरिका में रहती हैं और मशहूर गायिका और टीवी एंकर हैं।

चिन्मयी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जिस युवती की तस्वीर वायरल हो रही है वह एक संभ्रान्त संगीतज्ञ परिवार से ताल्लुक रखती हैं और इनका नाम असल में दिव्या रामनाथन वीर राघवन हैं। दिव्या अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। उन्होंने लिखा है कि वो महान मृदंगम विद्वान वी बालाजी के परिवार की सदस्य हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे इस तस्वीर को न शेयर करें।

बता दें कि फेसबुक पर जारी इन अफवाहों का अमेरिकी एंकर चिन्मयी श्रीपदा ने अपने फेसबुक पोस्ट में खंडन किया है। चिन्मयी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है वह एक सम्मानित संगीतज्ञ परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वे महान मृदंगम विद्वान वी बालाजी के परिवार की सदस्य हैं। लोग बिना सोचे-समझे इस तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं।divya_jayalalitha-beti

श्रीपदा ने लोगों से इस पोस्ट को हटाने की अपील करते हुए कहा है कि समझना चाहिए कि इससे किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा। जिस युवती की तस्वीर लोग शेयर कर रहे हैं वो दिव्या रामनाथन वीरराघवन हैं और अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं।

चिन्मयी की पोस्ट भी वायरल हो रही है। इसे अब तक लगभग 9 हजार से जयादा बार शेयर किया गया है।

चिन्मयी श्रीपदा के फेसबुक पोस्ट के बाद वीर राघवन के ब्रदर इन ला त्रिवन्द्रम वी बालाजी ने भी फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिये चिन्मयी को धन्यवाद दिया है और वायरल हो रही तस्वीर और पोस्ट को सच्चाई से कोसों दूर बताया है। हालांकि अभी भी कई लोगों ने बालाजी के पोस्ट को सच मानने से इन्कार किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button