कश्मीर :अलग-अलग मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 2 कब्जे में

jk_encounter_continue_2016517_91751_17_05_2016श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां और उत्तरी कश्‍मीर के कुपवाड़ा में देर रात से जारी दो अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल दोनों जगहों पर मुठभेड़ जारी है।

शोपियां के पहलीपोरा इलाके में बीती रात 10 बजे के करीब शुरु हुई मुठभेड़ में एक स्‍थानीय आतंकी फारुक शेख मारा गया है। वो पास के ही नाजिमपोरा गांव का रहने वाला था। फारुक के दूसरे साथियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है।

वहीं उत्‍तरी कश्‍मीर के जुनरेशी चौकीबल लोलाब इलाके में सुरक्षाबलों ने कल शाम एक तलाशी अभियान चलाया था। इसी अभियान के तहत देर रात गए शुरु हुई मुठभेड़ में आज सुबह एक आतंकी मारा गया है। आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। मारे गए आतंकी और उसके साथियों के बीच सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है।

पुंछ में एक आतंकी की मौत, 2 जिंदा पकड़े

सोमवार रात पुंछ जिले के सावजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी की पीचान कश्मीर के बिलाल बट्ट के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों ने उसके दो साथियों को भी हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक सभी आतंकी सीमा पार कर पाकिस्तान में घुसने की कोशिश में थे। तभी सुरक्षालों ने सीमा पर ऑपरेशन चलाकर आतंकियों पर कब्जा कर लिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button