वीडियो: जब सलमान ने खुद को मारे कोड़े, वीडियो देख आप भी हो जाएगे हैरान…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म में जब शर्ट उतारते हैं तो फैन्स की सीटियों और तालियों की गड़गड़ाहट से सिनेमाघर गूंज उठता है. दबंग खान अब तक ढेरों एक्शन फिल्में कर चुके हैं और अधिकतर फिल्मों में उन्होंने अपने एक्शन सीन्स खुद किए हैं. पर्दे पर तमाम तरह के किरदार निभा चुके सलमान रियल लाइफ में एक फैमिली बॉय हैं और काफी इमोशनल भी हैं. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में सलमान खान खुद को चाबुक मार कर पैसे मांगने वालों से बातें करते नजर आ रहे हैं. सलमान पहले उन्हें खुद को कोड़े मारते हुए देखते हैं और फिर उनसे कोड़ा लेकर वह खुद भी वैसे करने की कोशिश करते हैं. सलमान पूछते हैं कि ये आवाज कैसे आती हैं. इस पर खुद को कोड़े मारकर पैसे मांगने वाला बताता है कि कि कोड़े की टिप पर जो चीज बंधी हुई है उससे आवाज आती है. कुछ देर चीजों को समझने के बाद सलमान फिर कोशिश करते हैं.

इस बार दबंग खान थोड़ी ज्यादा तेजी से खुद को कोड़ा मारते हैं. इस बार वह ज्यादा जोर से खुद को कोड़े मारते हैं और बिलकुल वैसा ही सीन बन जाता है जैसा मांगने वाले करते हैं. सलमान के इस तरह खुद को कोड़े मारते हुए देख कर आस पास खड़ी पूरी भीड़ जोर से तालियां बजाती है. सलमान खान मांगने वालों के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं और इसके बाद वह सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हैं.

जानें Saaho को लेकर लोगों का रिएक्शन, जब दर्शक ने फिल्म देखने के बाद किया ऐसा सवाल सुनकर हंस पड़ेगे आप…

कैप्शन में सलमान खान ने लिखा, “उनकी भावनाओं और तकलीफों को साझा करने में एक अलग ही अहसास है. बच्चा पार्टी इसे घर पर मत ट्राय करना.” वीडियो को पोस्ट किए जाने के महज 1 घंटे के भीतर इसे 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा, लाइक किया और साझा किया है.

Back to top button