जब लड़की को आई जोर की छींक, तो नाक से निकली ऐसी चीज जिसे देख हर कोई हर गया दंग

United Kingdom में रहने वाली अबिगेल थॉम्पसन (Abigail Thompson) नाम की एक महिला ने अपने जीवन से सम्बंधित एक ऐसे रहस्य को उजागर किया है जिसे सुनने के बाद आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे. जी हां अबिगेल थॉम्पसन के अनुसार 2007 में उन्हें उनके 8वें जन्मदिन पर उनकी मां ने एक अंगूठी गिफ्ट किया था जो बाद में खो गई थी. थॉम्पसन को लगा अंगूठी चोरी हो गई है. क्योंकि उन्हें घर में अंगूठी कही नही दिख रही थी. लेकिन कुछ दिन पहले उन्हें अपने नाक के अंदर कुछ चमकता हुआ चीज दिखाई दिया, और जैसे ही उन्होंने जोर से छींक मारी तो वो हैरान रह गई. जी हां 12 साल पहले खोई हुई उनकी अंगूठी उनके नाक में फसी हुई थी. जो छींक मारने के बाद बाहर आ गई.

Metro UK से बात करते हुए अबिगेल थॉम्पसन ने कहा- मेरी मां ने मुझे ये अंगूठी गिफ्ट में दी थी. कुछ ही महीनों बाद मुझे अंगूठी कहीं नहीं मिली. मैं कभी नहीं सोच सकती थी ये अंगूठी मेरे नाक में फंसी थी. मेरे कुछ दोस्त हैं, जब भी वो मेरे साथ होते थे तो मैं सोचती थी कि कहीं इनमें से तो किसी ने अंगूठी को नहीं चुराया. बता दें कि थॉम्पसन United Kingdom के यॉर्कशायर (Yorkshire) में रहती हैं.

अबिगेल थॉम्पसन ने बताया मैं उस दिन सोफे पर बैठी हुई. मुझे काफी छींक आ रही थीं. मैंने कपड़े से साफ करके नाक के अंदर की तरफ देखा तो कुछ चमक रहा था. मुझे पता चल चुका था कि मेरी नाक के अंदर कुछ फंसा हुआ है. जैसे ही मैंने जोर से छींक मारी और कपड़े को खोलकर देखा तो मैं हैरान रह गई. ये चीज एक अंगूठी थी जो 12 साल पहले गुम हो गई थी. 2007 से उसे नाक में कोई परेशानी नहीं आई. वो अच्छे से सांस ले पा रही थी. उन्होंने कहा- मैं इतने सालों में कभी डॉक्टर के पास नहीं गई क्योंकि मुझे सांस लेने में कोई परेशानी नहीं आ रही थी.

Back to top button