जब मिलने लगे ऐसे संकेत तो समझ जाए आपके घर पर है काला जादू का साया

आज के समय में हर कोई जादू टोना करता है और टोटके करने में भी आगे रहता है. ऐसे में अगर आप जादू टोने पर विश्वास करते हैं और आपको लगता है कि आप पर भी किसी ने जादू टोना किया है तो आप इस तरह पहचान सकते हैं.जी हाँ, आज हम आपको घर में हुए जादू टोने के बारे में बताने जा रहे हैं कि कैसे पहचाना जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे पता कर सकते हैं कि किसी के ऊपर काला जादू का प्रयोग हुआ है या नहीं.जब मिलने लगे ऐसे संकेत तो समझ जाए आपके घर पर है काला जादू का साया

# अगर घर की अलमारी में रखें कपड़े अगर खराब होने लगते है या फिर उन में आग लग जाती है तो इसका अर्थ है कि घर में किसी ने काला जादू किया है, या घर को किसी ने वश में कर लिया है.

# कहा जाता है घर में अगर कीड़े मकोड़े निकलने लगते हैं, ऐसा होते रहते हैं तो इसका अर्थ है घर में किसी ने काला जादू किया है.

# कहते हैं जिस व्यक्ति के ऊपर काला जादू हुआ होता है ऐसा व्यक्ति धीरे धीरे काला पड़ने लगता है, इसके साथ ही अक्सर बीमार रहता है जिसके कारण उसका खाना पीना भी छूट जाता है दिन प्रतिदिन शरीर कमजोर पड़ने लगते हैं.

# कहा जाता है अगर घर में काला जादू हुआ है तो घर से मेहमान नाराज हो कर चले जाते है, इसके साथ ही घर से बेटी का रूठ कर जाना भी काला जादू का संकेत देता है.

# कहते हैंअगर घर के बाहर काला कुत्ता रोज पेशाब करता है तो यह घर में काले जादू की निशानी होता है.

Back to top button