जब बिना कपड़ों के आ धमकी बारात और दूल्हा, वजह जानकार उड़ जायेंगे आपके होश!

- in ज़रा-हटके
ये तो सच है कि अपनी शादी को लोग यादगार बनाने के लिए हर एक टोटके आजमाते हैं। कुछ लोग जिंदगी भर की कमाई अपनी शादी को यादगार बनाने में ही खत्म कर देते हैं। ये सब किस्से पुराने हो चले हैं। जब बिना कपड़ों के आ धमकी बारात और दूल्हा, वजह जानकार उड़ जायेंगे आपके होश!
इस शादी के बारे में जानकर आपको भी हैरानी होगी। जिसमें न सिर्फ दूल्हा और दुल्हन ही नहीं बल्कि बाराती भी न्यूड आए थे। ऐसी कौन सी इमरजेंसी आ पड़ी कि कपल ने अपनी शादी के लिए ये अजीबोगरीब टोटका आजमा डाला। 
आज हम आपको एक ऐसे थीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे ना तो कभी आपने सुना होगा और ना देखा होगा। न्यूजीलैंड के एक जोड़े ने हाल ही मे शादी की, लेकिन इस शादी की खबर पूरी दुनिया में छा गई, लेकिन ऐसा क्या हुआ इस शादी में कि सब इतने हैरान हो गए ?जब बिना कपड़ों के आ धमकी बारात और दूल्हा, वजह जानकार उड़ जायेंगे आपके होश!

अभी-अभी CM योगी दिया राज्य निर्यात पुरस्कार के लिए आवेदन…

न्यूजीलैंड के इस अनोखे जोड़े ने अपनी शादी की थीम ‘न्यूड’ रखी थी। उनकी शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों न्यूड थे। सुनने में बहुत अजीब लग रहा है लेकिन ये सच है। ऐसा करके उन्होंने शादी के जोड़े में खर्च होने वाले पैसों को बचाया है।

जब बिना कपड़ों के आ धमकी बारात और दूल्हा, वजह जानकार उड़ जायेंगे आपके होश!न्यूड शादी में इनके केक पर बनी तस्वीर भी न्यूड थी। परिवार वालों की जगह इनके दोस्तों ने इस थीम में इनका भरपूर साथ दिया। सुबह शादी से ले कर शाम की पार्टी में भी ये जोड़ा और इनके दोस्त पूरी तरह से न्यूड रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने