जब बाथरूम से निकलते वक्त पैंट चढ़ाना भूली मलाइका अरोड़ा, फिर जो हुआ…

कोरोना वायरस का खौफ लोगों के दिलों में घहराया हुआ है. फेस मास्क पहनने से लेकर बार-बार हाथ धोने तक हर कोई पूरी सतर्कता बरत रहा है. अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर किया है.

मलाइका ने लिखा- पहले जब घर पर लोग आते थे तो मैं उन्हें बताती थी कि डरो नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगवाई हुई है. अब मैं उनसे कहती हूं कि डरो मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है.

आगे मलाइका ने लिखा- ‘हम सभी क्रेजी हो गए हैं. एक बार मैं एक रेस्टोरेंट के बाथरुम में गई थी. मैंने कोहनी से बाथरूम का गेट खोला. मैंने अपने पैरों से टॉयलट की सीट उठाई. मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का नल खोला. अपने हाथ धोए.’

‘फिर बाहर आने के लिए कोहनी से बाथरूम का दरवाजा खोला और जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो मुझे महसूस हुआ कि मैं अपनी पैंट्स तो चढ़ना ही भूल गई हूं.’ इसी के साथ मलाइका ने लाफिंग इमोज भी बनाए हैं.’

बता दें कि 7 सितंबर 2020 को मलाइका ने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके बाद वो होम क्वरानटीन हो गई थीं और कोरोना से जंग जीती.

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और फिटनेस रुटीन के लिए चर्चा में रहती हैं. वो रोजाना वर्कआउट करती हैं. मलाइका की जिम के बाहर की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं.

Back to top button