जब धोनी के गुस्से के आगे अंपायर को लेना पड़ा ये बड़ा फैसला, वीडियो देख सभी हो गए हैरान…

चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हरा दिया। CSK के 167/6 के जवाब में SRH 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाया। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें अंपायर वाइड देने के लिए अपने हाथ फैलाते-फैलाते अचानक अपना फैसला बदलते हुए नजर आ रहे हैं। अंपायर के इस फैसले की वजह चेन्नई के कप्तान MS Dhoni के गुस्से को माना जा रहा है।

Loading...

हैदराबाद की पारी में 19वां ओवर चेन्नई के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर डाल रहे थे। उनके द्वारा डाली गई ओवर की दूसरी गेंद बहुत बाहर थी और अंपायर पॉल राइफल (Paul Reiffel) उसे वाइड देने जा रहे थे, अचानक उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। अंपायर ने अपने दोनों हाथ वाइड करार देने के लिए फैलाने शुरू भी कर दिए थे, लेकिन चेन्नई के विकेटकीपर MS Dhoni गुस्सा होते हुए कुछ चिल्लाएं और अंपायर राइफल ने अपना फैसला बदल दिया।

अंपायर द्वारा इतने बाहर की गेंद को वाइड करार नहीं देने पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर गुस्से में नजर आए। डेविड वॉर्नर इस बात पर हैरान नजर आए कि धोनी के चिल्लाने की वजह से अचानक अंपायर ने अपना फैसला क्यों बदल दिया।

ऐसा रहा मैच का हाल :

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 167 रन बनाए। मध्यक्रम में उतारे गए शेन वॉटसन ने सर्वाधिक 42 रन बनाए। अंबाती रायुडू ने 41, सैम कुर्रन ने 31, रवींद्र जडेजा ने 25 और महेंद्रसिंह धोनी ने 21 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट पर 147 रन ही बना पाया। केन विलियम्सन ने सर्वाधिक 57 और जॉनी बेयरस्टो ने 23 रन बनाए।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button