जनेश्रवर म‌िश्र में 1.39 करोड़ का झंडा देख, योगी के मंत्री ने कहा-अफसर हो या देशद्रोही?

राज्यमंत्री सुरेश पासी बुधवार को जनेश्वर मिश्र पार्क का मुआयना करने पहुंचे और फ‌िजूल खर्ची पर अफसरों की जमकर फटकार लगायी।जेपीएनआईसी, हुसैनाबाद के सौंदर्यीकरण के बाद अब योगी सरकार की निगाह जनेश्वर मिश्र पार्क  पर है। आवास राज्यमंत्री सुरेश पासी बुधवार को जनेश्वर मिश्र पार्क का मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने कहा जो काम 40 करोड़ रुपये में हो जाता, उसके लिए अफसरों और पिछली सरकार ने 400 करोड़ रुपये खर्च कर डाले।ऐसा लगता है कि पिछली सरकार अपने पूर्व की सरकार के घोटालों की जांच कराने की जगह प्रतियोगिता कर रही थी कि हम उनसे ज्यादा जनता का धन फि जूल प्रोजेक्ट्स में खर्च करेंगे।  बिना जरूरत के 2.40 करोड़ रुपये की एलईडी स्क्रीन, 1.28 लाख रुपये की एक स्ट्रीटलाइट, 16 लाख रुपये की एक गंडोला बोट में पैसा बर्बाद किया गया।

जनेश्रवर म‌िश्र में 1.39 करोड़ का झंडा देख, योगी के मंत्री ने कहा-अफसर हो या देशद्रोही?

राज्यमंत्री को जनेश्वर मिश्र पार्क में भी कोबाल स्टोन लगा हुआ मिला। इसपर उन्होंने कहा, कोबाल स्टोन में कमीशन अच्छा मिलता है। 10 रुपये का पत्थर 100 रुपये का खरीदा जाता है।
 

हुसैनाबाद, जेपीएनआईसी से लेकर जनेश्वर मिश्र पार्क तक में कोबाल स्टोन एलडीए और आर्किटेक्ट ने लगवा दिए। स्ट्रीटलाइट्स में भी यही खेल हुआ। 10वें हिस्से की कीमत में लाइट्स लग जाती अगर इम्पोर्टेड के चक्कर में न पड़े होते…। पब्लिक को पार्क चाहिए। इसको बेवजह हाई-फाई बनाना जरूरी नहीं था। सही बात तो ये है जहां कमीशन ज्यादा मिला, उसी सामान को ज्यादा खरीदा गया।
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button