जदयू की पूर्व विधायक मधु बंगरप्पा आज कांग्रेस में हुए शामिल

बेंगलुरु: जदयू की पूर्व विधायक मधु बंगरप्पा ने आज कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा करते हुए कहा कि उनके लिए काम करने और अपनी नई पार्टी में अपनी भावनाएं व्यक्त करने की गुंजाइश है।  मधु ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से मुलाकात की और कहा कि वह कांग्रेस में शामिल हो रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एस बंगारप्पा के बेटे मधु ने संवाददाताओं से कहा, हमारे सभी समर्थकों ने फैसला ले लिया था। इसलिए मैं आज कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। पिछले एक साल से पार्टी पर उनका स्विचिंग चल रही थी जो आखिरकार आज हुआ। सिद्धारमैया से मुलाकात के बाद मधु ने वर्तमान संदर्भ में कहा, देश और राज्य को कांग्रेस पार्टी की जरूरत है।

कांग्रेस में और अच्छा काम कर सकते हैं बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता कांग्रेस में रहते हुए राज्य के मुख्यमंत्री बने। मधु ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया क्योंकि पार्टी में नेता उन्हें बुला रहे थे। नेता ने कहा, ‘ मेरे पास यहां काम करने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की अधिक गुंजाइश है।

हालांकि, उनके पार्टी छोड़ने की यही वजह नहीं थी। मधु बंगारप्पा के बाहर होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि उन्हें आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि यह करीब एक साल से ताश के पत्तों पर था। हालांकि उन्होंने इस बात को रेखांकित किया कि लोगों को पार्टी सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा को बैकस्टैबिंग करने की आदत है।

Back to top button