छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम नहीं हो रहीं हैं ऐसे में महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक लड़की ने अपने ही बॉयफ्रेंड को बीच सड़क पर चाक़ू से गोद गोदकर ज़ख़्मी कर दिया. वैसे तो कहा जाता है जहाँ प्यार होता है वहां सब जायज होता है शायद इसी बात को मानकर लड़की ने ऐसा कदम उठाया है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे हाथ में चाक़ू लिए लड़की का अपने बॉयफ्रेंड पर हमला करना दिखाया जा रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से अपनी ज़िन्दगी की भीख मांग रहा है लेकिन लड़की चाक़ू से उस पर लगातार हमला कर रही है.छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

पुलिस ने आरोपी लड़की को हत्या के प्रयास के मामले में अब गिरफ्तार भी कर लिया है. आपको बता दें कि घटना सोमवार रात की है जहाँ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़का और लड़की के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी तभी लड़की ने अचानक एक लंबा सा चाक़ू निकाला और लड़के पर हमला कर दिया. खबरों की मानें तो लड़की ने एक के बाद एक अपने बॉयफ्रेंड पर पांच वार किये और इससे पहले की लड़की उस पर और हमला करती खून से लथपथ वह लड़का उठकर भागने लगा.

उसके बाद लड़की भी उसके पीछे भागी और फिर कई हमले किये. यह मामला काफी लम्बे समय तक सड़क पर चलता रहा. उस दौरान वहां खड़े लोगों ने खड़े होकर इस पूरी घटना का वीडियो तो ज़रूर बनाया लेकिन किसी ने भी लड़की को रोकने का प्रयास नहीं किया. बाद में जब लड़का वहां गिर गया तब पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुँचाया, उस दौरान लड़की वहां से फरार हो चुकी थी लेकिन बाद में उसे खोजकर गिरफ्तार कर लिया गया.

Back to top button