छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मांगी मन्नत पूरी होने पर देवता को 101 बकरे चढ़ाएगे

छत्तीसगढ़ में ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर चर्चा तेज हो चली है। इस बीच राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक मन्नत मांगी है, जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। दरअसल, टीएस सिंहदेव सूरजपुर के खोपा गांव में आयोजित फुटबॉल मैच में शामिल होने गए थे। उस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी मन्नत पूरी होने पर देवता को 101 बकरे चढ़ाने की बात कह रहे हैं। फिलहाल, इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि सूरजपुर के खोपा गांव में मौजूद खोपा धाम की मान्यता काफी ज्यादा है। गांव वालों का कहना है कि इस धाम के देवता को बकरे की बलि चढ़ाने की मन्नत मांगने से मन्नत पूरी हो जाती हैं। ऐसे में टीएस सिंहदेव ने अपनी मन्नत पूरी होने पर भरे मंच से खोपा देवता पर 101 बकरे की बलि चढ़ाने की बात कही तो राजनीतिक गलियारों में इसकी चर्चा होने लगी।

दरअसल, राजनीति और धर्म के गठजोड़ की बातें कई बार सामने आ चुकी हैं। अब छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री की मन्नत को लेकर सियासी हलकों में कई मायने निकाले जा रहे हैं।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल वह अपनी मन्नत को लेकर चर्चाओं में हैं। इससे पहले वह ‘ढाई साल के मुख्यमंत्री’ वाले मुद्दे को लेकर सियासी हलकों में छाए हुए थे। छत्तीसगढ़ की सियासत में शुरू हुए इस घमासान से कांग्रेस की दिक्कतें बढ़ सकती हैं, क्योंकि पार्टी इस वक्त राष्ट्रीय स्तर पर अध्यक्ष तलाशने में जुटी हुई है।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =

Back to top button