चोर ने पुलिस को कुछ इस अंदाज में दिया धोखा, मामला जानकर सभी हो गए हैरान…

एक शातिर चोर ने पुलिस को ही ऐसा धोखा दिया कि पुलिस को खुद हैरानी हो रही कि ऐसा कैसे हो गया. गुस्से में पुलिस ने चोर की ऐसी-तैसी कर दी. घटना गोरखपुर के शाहपुर की है, जहां एक चोर का पुलिस वाले  मेडिकल जांच कराने जिला अस्पताल लेकर गए. वहां उसने पेशाब करने का बहाना बनाया और बाथरूम में घुसा और वहां टंगा किसी सफाई कर्मचारी की ड्रेस को पहन लिया. 

इसके बाद वह मेडिकल कराने ले आए सिपाहियों के सामने से ही आराम से फरार हो गया. पुलिसवाले काफी देर तक बाथरूम से उसके निकलने का इंतजार करते रहे, लेकिन जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो पुलिस वालों ने बाथरूम के अंदर देखा तो उन्हें पता चला कि वह भाग गया है. चोर के भागने की सूचना से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने चोर को राजघाट के अमुरतानी में धर दबोचा. 

चोर का नाम रविंद्र सिंह उर्फ रवि है जिसे पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ा था. गुरुवार की दोपहर में थाने के दो सिपाही रवि का मेडिकल कराने जिला अस्पताल ले गए थे. सिपाही जब पहुंचे तो अस्पताल में काफी भीड़ थी. तभी रवि ने पेशाब करने जाने की बात सिपाहियों को बताई और बाथरूम में चला गया. 

टॉयलेट में जाने के बाद वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो फिर उसकी तलाश शुरू की गई.  पुलिस को पता चला कि इमर्जेंसी के बाथरूम के सटे दूसरे हिस्से में सफाई कर्मचारियों का यूनिफार्म रखा था और रवि उसे ही पहनकर आराम से सबके सामने से निकल गया था.

मास्क और सफाई कर्मचारी का कपड़ा पहने होने की वजह से कोई भी उसे पहचान नहीं पाया और वह पैदल भागते हुए अमुरतानी पहुंच गया. इधर तलाश में जुटी पुलिस की टीम ने उसे वहीं दबोच लिया.

Back to top button