चेल्सी ने मैनचेस्टर सिटी को 1-0 से हराकर अगले महीने के एफए कप फाइनल में बनाई जगह

शनिवार को चेल्सी ने मैनचेस्टर सिटी को 1-0 से हराकर अगले महीने के एफए कप फाइनल में जगह बनाई। हम यहां साझा करते हैं कि इस मैच में हकीम ज़िचेक का दूसरा बड़ा लक्ष्य उल्लेखनीय था। इस जीत ने टीम के उल्लेखनीय बदलाव को आगे बढ़ाया जो कि जनवरी में मैनेजर थॉमस ट्यूशेल ने ब्लूज़ कोच के रूप में शुरू किया था। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक विपरीत दर्शनीय स्थल, सिटी मैनेजर पेप गार्डियोला- जिन्होंने साइड में आठ बदलाव किए जिन्होंने बोरवेशिया डॉर्टमुंड को चैंपियंस लीग में मिडवेेक में हराया, उन्होंने देखा कि चेल्सी द्वारा उनका चौगुना सपना कुचल दिया गया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आठ बार एफए कप विजेता चेल्सी का सामना लीसेस्टर सिटी या साउथेम्प्टन से होगा, जो रविवार को अपना सेमीफाइनल मैच खेलेंगे। 15 मई को शोपीस मैच में। यह पिछले पांच में फाइनल में स्टैमफोर्ड ब्रिज की तरफ से चौथा अपीयरेंस होगा। 

हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि ज़ियाच ने 55 वें मिनट में गोल किया, जब उन्होंने टिमो वर्नर द्वारा क्रॉस के खाली जाल में टैप किया, सिटी गोलकीपर ज़ैक स्टीफ़न के साथ नो मर्न्स की ज़मीन को बंद करने के लिए अपनी लाइन में दौड़ने के बाद ज़ैक स्टीफ़न के साथ नीचे उतरे, लेकिन तब ऐसा लग रहा था उसका इरादा बदल गया। आपको हमेशा उस खेल से पहले महसूस करना होगा जिसे आप स्कोर करना चाहते हैं, मोरक्को के विंगर – जिन्होंने पिछले साल अजाक्स एम्स्टर्डम से स्टैमफोर्ड ब्रिज पहुंचने के बाद अपने फॉर्म को खोजने के लिए संघर्ष किया है।

Back to top button