गौरव भाटिया ने दिया इस्तीफा, सपा को लगा एक और बड़ा झटका

चुनाव से पहले अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. समाजवादी पार्टी की तरफ से टीवी न्यूज चैनलों के कार्यक्रम में अक्सर सपा सरकार का पक्ष रखते नजर आने वाले उच्चतम न्यायालय के वकील और राज्य के पूर्व अपर महाधिवक्ता गौरव भाटिया ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि गौरव पिछले काफी समय से पार्टी में अपनी अनदेखी से नाराज चल रहे थे.गौरव भाटिया ने दिया इस्तीफा, सपा को लगा एक और बड़ा झटका

 सूत्रों के मुताबिक गौरव ने पार्टी छोड़ने का इस्तीफा इसलिए लिया क्योंकि समाजवादी पार्टी ने अपने प्रवक्ता की लिस्ट में इस बार शामिल नहीं किया है. यह बात उन्हें इतनी बुरी लगी कि गौरव ने सपा के लीगल विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के साथ-साथ पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

ट्विटर पर शेयर की इस्तीफे की बात
मीडिया से बात करने के साथ ही साथ गौरव भाटिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नाराजगी व्यक्त की. गौरव ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि उन्होंने तय कर लिया है कि वे सपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दें और उन्होंने अपना इस्तीफा नेता जी और अखिलेश यादव को भेज दिया है.

वीरेन्द्र भाटिया के बेटे हैं गौरव
आपको बता दें कि गौरव भाटिया सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के करीबी और पूर्व महाधिवक्ता और पूर्व राज्यसभा सांसद स्वर्गीय वीरेन्द्र भाटिया के बेटे हैं. वे सुप्रीम कोर्ट में वकालत भी करते हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button