चांदी की अंगूठी से करें यह एक उपाय, पलभर में चमक जाएगी आपकी सोयी हुई किस्मत

आप सभी जानते ही होंगे कि हर इंसान का जन्म से मृत्यु तक का सिर्फ एक ही सपना रहता है कि वो अधिक से अधिक धन कमाए और सुखी से अपने जीवन को व्यतीत कर सके लेकिन यह सभी के नसीब में नहीं होता है ऐसे में सभी व्यक्तियों की यह इच्छा पूरी नही हो पाती. अब आज हम आपको शास्त्रों में बताए गए तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके उपयोग से आप गरीबी से मुक्ति पा सकते हैं और अमीरी पा सकते हैं. तो आइए बताते हैं वह उपाय.

कहा जाता है कि शास्त्रों के अनुसार चांदी बहुत महत्वपूर्ण है और चांदी की अंगूठी के बहुत लाभ होते है. कहा जाता है इस अंगूठी को अपने कनिष्ठा अंगुली में पहनना चाहिए और साथ ही आपको एक उपाय यह भी करना है कि जब आप अंगूठी खरीदने मार्केट जाए तो उसे बिना पहने लेकर घर आए और उसके बाद उस अंगूठी को गुरुवार की रात को पानी में भिगोकर रख दें.

इसके बाद जब इसे सुबह पानी से निकाले तो विष्णु जी के चरणों में रख दे और फिर पूजा के बाद अंगूठी को अपने दाहिने हाथ की सबसे छोटी अंगुली जिसे कनिष्ठा अंगुली कहा जाता है, उसमें पहन लें. कहा जाता है कि ऐसा करने से लाभ मिलता है और घर की परेशानिया भाग जाती है और दरिद्रता हमेशा के लिए दूर हो जाती है साथ ही धन दौलत में काफी बरकत होहोती है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − one =

Back to top button