घर में भूलकर भी ना होने दें मकड़ी का जाला, वरना पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगे आप…

हम सभी चाहते हैं कि हमारा घर ऐसा बना हो, जो पूरी तरह से वास्तु के हिसाब से ठीक हो साथ ही घर में हमेशा सकारात्मकता आए, लेकिन अक्सर ऐसा हो नहीं पाता है। दरअसल कई बार घर में कई ऐसी चीज़ें होती हैं, जिसका बुरा असर सीधे आपके पैसों पर पड़ता है और उनमे कई जानवरों के घोसले शामिल होते हैं।
घर में रखें इन बातों का ध्यान:
घर में कबूतर का घोंसला नहीं होना चाहिए क्योंकि यह गरीबी के साथ-साथ घर में अस्थिरता को प्रवेश देता है और अगर आपके घर में ऐसा ही एक घोंसला है, तो इसे घर से दूर रख दें।
एक मधुमक्खी का छत्ता आपके लिए ना सिर्फ खतरनाक ही है, बल्कि यह घर में दुर्भाग्य और गरीबी को आकर्षित करता है। इसे घर से जल्द से जल्द दूर कर दें वरना आपका घर नष्ट हो जाएगा।
मकड़ी का जाला ना केवल खराब वास्तू का प्रतीक है बल्कि यह घर में नेगेटिव एनर्जी को भी आकर्षित करता है और इससे घर में गरीबी बनी रहती है, तो इसे भी अपने घर से दूर रखें।

जो इंसान अपनी जिन्दगी में करते है ये तीन काम, तो वो कभी नहीं बन सकते अमीर

चमगादड़ खराब स्वास्थ्य, दुर्भाग्यपूर्ण स्थितियों, गरीबी या यहां तक कि मौत के पदाधिकारी माने जाते हैं और यदि आपके क्षेत्र में चमगादड़ दिखते हैं, तो सूर्यास्त के बाद सभी खिड़कियां और दरवाजे सील कर दें, जिससे वह घर के अंदर ना आ पाएं क्योंकि अगर वह अंदर आ गए तो आपका जीवन दुर्भाग्य से घिर सकता है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button