घर में घुसकर शादीशुदा महिला से पड़ोसी ने जबरन किया रेप

हरियाणा के पलवल में घर में घुसकर महिला के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है. इस मामले की जांच की जा रही है.

OMG: मोदी सरकार का नया फरमान, बिना आधार कार्ड नहीं मना सकते हैं सुहागरात
घर में घुसकर शादीशुदा महिला से पड़ोसी ने जबरन किया रेप

जानकारी के मुताबिक, जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के घर उसका पड़ोसी अकबर अक्सर आता-जाता रहता था. एक दिन अकबर ने पीड़िता को घर में अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की. पीड़िता उस वक्त कुछ बोली नहीं तो वह अक्सर ऐसा करने लगा. 20 दिन पहले उसने घर में घुसकर रेप किया.

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि वारदात के बाद पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने थाने में लिखित तहरीर दी है. इसके आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत नामजद केस दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

बताते चलें कि हरियाणा से सटे राज्य पंजाब के फरीदकोट में 28 वर्षीय एक विवाहित महिला के साथ दो लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया. पीड़िता घरेलू सेविका का काम करती है. वह काम के लिए घर से निकली थी.

इसी सप्ताह पंजाब के गुरदासपुर में 30 वर्षीय एक महिला से उसके पड़ोसी ने रेप किया. महिला ने शिकायत की थी कि पिछले साल 1 मई को उसके पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया था और पूरी वारदात का अश्लील वीडियो बनाया था. इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button