गैंगरेप से आहत थी छात्रा, कर ली आत्महत्या…

हाल ही में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में जो सामने आया है वह तेलंगाना का है. जी हाँ, तेलंगाना के वारंगल जिले में शनिवार को एक नाबालिग सहित दो लोगों ने एक 15 साल की छात्रा से सामूहिक बलात्कार किया गया है. वहीं रेप से दुखी छात्रा ने रविवार को अपने निवास पर आत्महत्या कर ली.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने घंटों बाद, इस घटना में एक नाबालिग समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है और लड़की के पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी और वह अपनी दादी के साथ रह रही थी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ती थी और वारंगल पुलिस ने आगे बातें बढ़ाते हुए बताया कि शनिवार सुबह दोनों आरोपी ( जो लड़की के परिचित थे) छात्रा को अपनी बाइक से घुमाने ले गए थे. वहीं दोनों छात्रा को एक सूनसान इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसका रेप किया और शाम को दोनों आरोपी बाइक से छात्रा को उसके घर के पास बेसुध हालत में छोड़ गए थे.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले ऐसे कई मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

Back to top button