गूगल अब बता रहा है ‘भविष्य’!

data_mediumनई दिल्ली (19 सितंबर): गूगल ने बीटागूगल डॉट कॉम नाम से नई वेबसाइट को गूगल फॉर्चून टेलिंग टैगलाइन के साथ लॉन्च किया है। इस वेबसाइट के जरिए गूगल आपके भविष्य को लेकर कई सवालों के जवाब देता है।

गूगल की वेबसाइट से आप दुनिया में आपके लिए रहने की सबसे सुरक्षित जगह, अपने परिवार वालों से मिलने, युद्ध रोकने, शरण देने वाली बेहतर जगह तथा बच्चों को बेहतर भविष्य देने वाली जगहों के बारे में पूछ सकते हैं।

यहां बता दें कि इस साइट पर जब आप उपर जिक्र किए गए सवालों में से कोई एक पूछेंगे तो जवाब सिर्फ एक ही आएगा, क्योंकि यह वेबसाइट दुनियाभर के शरणार्थियों के भविष्य को लेकर बनाई गई है। इसमें उनके भविष्य की बातों के बारे में बताया गया है जो आपको सोचने पर मजबूर कर सकती है।

जैसे ही कोई भी सवाल इस वेसाइट पर टाइप करते हैं तो सारे प्रश्न अपने आप ही दिखाई देने लगते हैं। जिस प्रश्न पर आपने क्लिक किया या एंटर मारा तो उत्तर आएगा “नि:संदेह हम आपके भविष्य की भविष्यवाण नहीं कर सकते!” लेकिन यही प्रश्न दुनिया में रह रहे 6 करोड़ शरणार्थी रोज अपने आप से पूछते हैं। इसलिए इन लोगों प्रति आपका ध्यान खींचने के लिए यह वेबसाइट बनाई है।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button