गुजरात में एक साथ रैली को करेंगे संबोधित नीतीश और हार्दिक पटेल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले साल 28 फरवरी को पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के साथ गुजरात के सौराष्ट्र में एक रैली को संबोधित करेंगे. हार्दिक पटेल ने पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर नीतीश के साथ मुलाकात की और उन्हें युवाओं और किसानों की रैली में भाग लेने का न्योता दिया.nitish-kumar-and-hardik-patel_

इस मुलाकात के बाद जदयू के महासचिव के सी त्यागी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनके आमंत्रण को स्वीकार किया. नीतीश कुमार का हार्दिक पटेल के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के पैतृक राज्य में रैली में भाग लेना राजनीतिक तौर पर महत्वपूर्ण होगा.

इस मुलाकात के दौरान हार्दिक के साथ महाराष्ट्र से मराठा क्रांति मोर्चा के संयोजक ब्रिगेडियर सुधीर सामंत और राजस्थान से गुजरात आंदोलन के नेता हिम्मत सिंह उपस्थित थे.

त्यागी ने बताया कि नीतीश कुमार ने सुधीर सामंत और हिम्मत सिंह के आमंत्रण को स्वीकार किया है लेकिन इन दोनों रैलियों की तिथियों को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है. उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय पटेल नवनिर्माण सेना के प्रमुख हार्दिक पटेल ने गुजरात में आरक्षण को पटिदारों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया.

नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान हार्दिक ने उन्हें राजनीति का महानायक बताया. हार्दिक ने नीतीश द्वारा बिहार में शराबबंदी कानून लागू किए जाने की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह देश के लिए मिसाल बनेगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button