गले लगकर एक घन्टे सोने के तीन हजार कमाती है यह युवती

cuddler-1_1442578441-300x200अमेरिका के न्यूयॉर्क में गले लगकर सोने का एक नया बिजनेस शुरू हुआ है। इस बिजनेस में महिला करीब एक घंटे में 3 हजार रुपए कमा लेती है।

दरअसल जैकी सैमुअल नाम की एक युवती इन दिनों एक अजीबोगरीब बिजनेस का लेकर चर्चा में हैं। पैसों की कमी के चलते जैकी ने स्नगलिंग (लिपटकर सोना) के प्रोफेशन को अपनाया। वह रोजाना इस तरह सोने के बदले करीब 14 हजार रुपये कमा लेती हैं।

न्यूयॉर्क के रॉचेस्टर की रहने वाली 32 वर्षीय सैमुअल ने पैसों की कमी के कारण लिपटकर सोने के प्रोफेशन को अपनाया। उनका मानना है कि इसमें कुछ भी बुरा नहीं है। वह एक हफ्ते में सैनिकों से लेकर पेंशनर तक, तकरीबन 30 पुरुषों के साथ इस तरह वक्त बिताती हैं।

उनके मुताबिक, इस दौरान किसी भी तरह की अश्लील हरकत पर पाबंदी है। साथ ही, अंडरगारमेंट्स से ढके शरीर के हिस्से को छूने पर पाबंदी है, लेकिन फिर भी लोग इस पेशे को बुरा मानते हैं। वह बताती हैं कि उसके कुछ पुराने कस्टमर ऐसे हैं, जिनकी पत्नियों की मौत हो चुकी है। कुछ ऐसे भी हैं, जो पहली बार लड़की के साथ सोने का अनुभव लेना चाहते हैं। कुछ अपनी घरेलू परेशानियों से घिरे हैं।

जैकी बताती हैं कि उसके कुछ पुराने कस्टमर ऐसे हैं, जिनकी पत्नियों की मौत हो चुकी है। कुछ ऐसे भी हैं, जो पहली बार लड़की के साथ सोने का अनुभव लेना चाहते हैं। कुछ अपनी घरेलू परेशानियों से घिरे हैं। जैकी अपनी सर्विस का ऑनलाइन प्रचार भी करती हैं।

 

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button