बीटेक स्टूडेंट गर्लफ्रेंड के साथ कार में कर रहा था गंदी हरकत, लोगों ने बना डाला वीडियो

आगरा। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे आगरा के जनकपार्क के पास एक मोड़ पर एक लड़का कार में गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी करता मिला। तस्वीरें इतनी अश्लील थीं कि लोगों की भीड़ लग गई। कमला नगर के मोड़ पर कार में बीटेक का छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जाम छलकाता लोगों की नजर में आ गया। वहां मजमा जुट गया। राहगीरों ने उन्हें कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी

कार में गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी

घटना दोपहर ढाई बजे की है। जनक पार्क के मोड़ पर कार खड़ी थी। कार में एक लड़का और एक लड़की थी। दोनों शराब पी रहे थे। उन पर राहगीरों की नजर पड़ गई। फिर क्या था वहां मजमा जुटना शुरू हो गया। किसी ने फोटो खींचें तो किसी ने वीडियो बना लिया।

यह देख दोनों सकपका गए। मुंह छिपाना शुरू कर दिया। तभी वहां से गुजर रही कमला नगर चौकी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पहले लोगों से वहां से हटाया। फिर दोनों को लेकर चौकी पर आ गई।

लड़के ने बताया कि वह बीटेक का छात्र है। लड़की ने बताया कि वह एटा क्षेत्र की रहने वाली है। आगरा में बैंक की तैयारी कर रही है। भगवान टॉकीज के पास कोचिंग है। 

पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुला लिया। युवती का पिता बेटी को इस हालत में देख फूट-फूट कर रोने लगा। बेटी की करतूत पर पुलिस से माफी मांगने लगा।

पुलिस ने युवती को मेडिकल के बाद पिता के हवाले कर दिया। वहीं, छात्र की करतूत पर भाई का गुस्सा सांतवे आसमान पर आ गया। पुलिस के सामने ही खरीखोटी सुना डाली। पुलिस का कहना है कि छात्र को हिदायत देकर छोड़ दिया गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button