गड़बड़ काम करने वाले कलेक्टरों पर सीएम योगी की नजर, दिए ये बड़े संकेत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नॉन परफार्मर जिलाधिकारियों को जल्द हटाने का संकेत किया है। उन्होंने कहा है कि हर कलेक्टर के काम पर उनकी नजर है। जो गड़बड़ काम कर रहे हैं, जल्दी ही उनकी जगह नए अफसर भेजे जाएंगे।गड़बड़ काम करने वाले कलेक्टरों पर सीएम योगी की नजर, दिए ये बड़े संकेत

मुख्यमंत्री ने स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण को लेकर प्रदेश भर के कलेक्टरों को लखनऊ बुलाया था। लेकिन उन्होंने इसके साथ ही शासन के समस्त विशेष सचिवों को भी बुला लिया था। ऐसा उन्होंने ठीक काम न करने वाले अफसरों को संदेश देने के लिए बुलाया था।

मुख्यमंत्री ने इसे स्पष्ट भी कर दिया। उन्होंने यहां अच्छा काम करने वाले कलेक्टर्स की तारीफ की तो खराब परफार्मेंस वालों को आइना भी दिखाया।

उन्होंने वाराणसी पुल हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि घटना के बाद वहां के तत्कालीन डीएम को फोन किया तो उन्हें कुछ पता ही नहीं था। यही नहीं यह भी जानकारी हुई कि वह एक दिन की मीटिंग के लिए लखनऊ आए थे लेकिन कई दिन तक यहीं रुके रहे।

इसी तरह उन्होंने शनिवार को राजधानी में विमान से चिड़िया टकराने की घटना का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि यदि अवैध बूचड़खानें आसपास न हों तो चील-कौव्वों से दुर्घटना की आशंका नहीं रहेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शासन के समस्त विशेष सचिवों को यहां इसीलिए बुलाया गया है ताकि वे जिलों की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त कर लें। आने वाले दिनों में इनमें से कई को गड़बड़ काम करने वाले जिलाधिकारियों के स्थान पर भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी कुछ भी कर सकते हैं, वे बहाना नहीं बना सकते। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मुलायम ने शिवपाल को छोड़ा बीच मझधार, बेटे का दिया साथ

समाजवादी पार्टी के यादव कुनबे में चल रहे