खेसारीलाल यादव के इस वीडियो ने पूरे देश भर में मचाया तहलका, वीडियो देख खो जाएगे आप…

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का हर कोई दीवाना है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खेसारीलाल काफी फेमस हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल की फिल्म ‘दबंग सरकार’ के गाने ‘जवानी बा सरेंडर’ का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी नजर आ रही हैं.

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इसी साल 10 जनवरी को यूट्यूब पर Yashi Films द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10,728,583 बार देखा जा चुका है. वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि जल्द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे.

‘इंशाल्लाह’ से नहीं टकराएगी ‘सूर्यवंशी’, रोहित शेट्टी और सलमान खान ने…

इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है. फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं. प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं. अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं. खेसारीलाल की यह फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं.

Back to top button