भयानक आग के बीच पब में खत्‍म होने लगी बीयर, परेशानी देख नेवी ने किया ये…  

एक पब में बीयर का स्टॉक खत्म होने वाला था। लोगों को इसकी वजह से दिक्कत ना हो इसलिए नेवी ने बीयर सप्लाई का काम किया। ये मामला ऑस्ट्रेलिया का है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कुछ इलाके भयंकर आग का सामना कर रहे हैं। प्रभावित लोगों को रेस्क्यू करने के लिए नेवी की सेवाएं ली जा रही हैं।

Loading...

बीयर

ऑस्ट्रेलिया के दक्षिणी पश्चिमी हिस्से में नेवी रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी और लोगों के लिए जरूरी सामान लेकर जा रही थी। इसी दौरान शुक्रवार को नेवी ने बीयर पहुंचाने का भी काम किया।

रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने पूरे मामले पर अपना पक्ष भी रखा। एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि बीयर की सप्लाई करने के लिए जहाज से कोई सामान उतारना नहीं पड़ा। यानी आवश्यक सामानों की सप्लाई बीयर की वजह से प्रभावित नहीं हुई। प्रवक्ता ने कहा कि बीयर कोई खास जगह नहीं ले रहा था।

नेवी का कहना है कि काफी लोगों को मालाकूटा शहर से निकाल लिया गया है। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं जिन्हें आवश्यक सामानों की जरूरत है। उन्हीं की मदद के लिए नेवी का जहाज जा रहा था जिसके जरिए बीयर की सप्लाई भी की गई।

कार्लटन एंड यूनाइटेड ब्रेवरीज कंपनी ने कहा कि मालकूटा होटल में सप्लाई करने के लिए उन्होंने शुक्रवार को नवल बेस पर बीयर पहुंचा दिया था। मालकूटा में करीब एक हजार लोगों की आबादी रहती है।

Also Read : सिर पर लगीं 3 गोलियां, फिर भी 7 किमी तक चलाई गाड़ी, पहुंची पुलिस स्‍टेशन और फिर…

कंपनी के सीईओ पीटर फिलिपोविक ने कहा कि अच्छे वक्त में भी किसी पब में Beer नहीं होना काफी बुरा होता है। लेकिन मालकूटा शहर में रहने वाले जिन हालात से गुजर रहे हैं, हम उनके लिए कम से कम Beer की सप्लाई सुनिश्चित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये नहीं पता कि नेवी से इससे पहले कभी आम लोगों के लिए बीयर की सप्लाई की है या नहीं। लेकिन इस बार की आग से असामान्य स्थिति पैदा हुई है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *