क्लास के अन्दर छात्र से संबंध बना रही थी टीचर, फिर उसके बाद जो हुआ…

एक शिक्षक को छात्रों के भगवान के रूप में माना जाता है। मगर अमेरिका के एक स्कूल में इस रिश्ते को अलग ही संज्ञा देने वाला मामला सामने आया है।

यहां कई लड़कों से संबंध बनाती हैं लड़कियां, पिता सजाता है सेज

यहां एक महिला टीचर ने अपने ही छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं महिला टीचर ने इस गलती के लिए स्कूल प्रशासन को ही जिम्मेदार ठहराया।
24 साल की मैरी बेथ हेग्लिन ने छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात को सबके सामने कबूला है। मैरी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने 2015-16 में 17 साल के स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। मगर साथ ही उनका कहना है कि इसके लिए स्कूल प्रशासन जिम्मेदार है, जो उन्हें ऐसा करने से नहीं रोक पाया।
मैरी हेग्लिन ने कहा, “स्कूल वालों को हम दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पता था, फिर भी उन्होंने नहीं रोका। स्कूल प्रशासन नहीं चाहता था कि स्कूल का नाम खराब हो।” मैरी ने KGAN-TV को बताया कि उन दोनों ने अक्टूबर में पहली बार संबंध बनाए थे।
बीते शुक्रवार हेग्लिन को नाबालिक के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने उन्हें 2 साल की कारावास की सजा सुनाई थी, जिसके बाद शनिवार को उन्हें 17 वर्षीय लड़के से दूर रहने की शर्त पर छोड़ दिया गया।
Back to top button