क्यों जॉन अब्राहम की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं, एक्टर इस पर बातचीत करना कम ही पसंद करते हैं

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सफल अभ‍िनेताओं में से एक हैं. जॉन जल्द ही फिल्म रॉ के साथ एक बार फिर दमदार कहानी लेकर आ रहे हैं. लेकिन जॉन अब्राहम की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो एक्टर इस पर बातचीत करना कम ही पसंद करते हैं. इसके पीछे वजह क्या है इस बारे में जॉन ने एक इंटरव्यू में बताया.

जॉन अब्राहम ने एक न्यूजपेपर को द‍िए इंटरव्यू में बताया कि मुझे पैपाराजी क्लचर पसंद नहीं. खासतौर से जब मैं अपनी पत्नी के साथ क्वाल‍िटी टाइम ब‍िता रहा होता हूं. प्र‍िया बहुत ही प्राइवेट पर्सन है, उसकी यह बात मुझे बहुत पसंद है. प्र‍िया ने ब‍िजनेस स्कूल ऑफ लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी की. इसके बाद वो लॉसएंज‍िल्स में रह रही है. प्र‍िया को अपने काम से काम रखने की आदत है. जॉन अब्राहम ने बताया, प्रिया उनके ब‍िजनेस में खास भूमिका न‍िभाती हैं. लेकिन हमेशा पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं. वो मेरी फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी हैंडल करती हैं, जो गुवाहाटी में है. किसी टीम को हैंडल करना किसी प्रोड्क्शन टीम को हैंडल करने जैसा है.

बता दें जॉन अब्राहम ने बीते द‍िनों एक इंटरव्यू में बताया था कि प्र‍िया की वजह से हमारे र‍िश्ते में मैच्योर‍िटी आई है. वर्कफ्रंट की बता करें तो जॉन रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 70 के दशक की कहानी बयां करती नजर आएगी. यह फिल्म इत‍िहास के पन्नों में दर्ज एक ऐसे जासूस की कहानी है जो अपनी जान की परवाह किए ब‍िना पाकिस्तान जाता है. वहां की आर्मी में भर्ती होकर भारतीय सेना के लिए काम करता है. इस जासूस ने 1971 की जंग में अहम रोल न‍िभाया था.

Back to top button