क्या आप बॉडी में परफ्यूम लगाने की सही जगह जानते हैं नहीं तो जानिए…

परफ्यूम लगाना तो लगभग हर किसी को पसंद होता है, लेकिन जब भी हम परफ्यूम लगाते है तो कुछ ही देर में इसकी खुशबु उड़ जाती है। जिसके कारण हमे फिर से परफ्यूम लगाना पड़ता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनसे आपके परफ्यूम की खुशबु लम्बे समय तक बनी रहेगी। जानिए परफ्यूम लगाने की सही जगह…

1. शरीर को पूरा दिन सुगन्धित रखना चाहते है तो इसके लिए परफ्यूम को हमेशा अपनी कोहनी के अंदर की तरफ लगाएं। इसे कोहिनी के अंदर की तरफ लगाने से पुरे हाथ में इसकी खुशबू फैल जाती है।

2. अपने बालो में भी परफ्यूम को लगा सकते है, इसे बालो में लगाने से आपके अंदर से पूरा दिन खुशबु आती रहती है। पर इस बात का ध्यान रखे की इसे स्प्रे के द्वारा बालों पर ना लगाए।

यह भी पढ़ें: संतरो के बीजो से होने वाले लाभों के बारे में जानकार चौंक जाएंगे आप …

3. परफ्यूम की खुशबु को लम्बे समय तक बरक़रार रखने के लिए हमेशा परफ्यूम को घुटनों के पीछे लगाए। यहाँ पर परफ्यूम को लगाने से खूशबू लंबे समय तक रहती है।

4. हमारे कानो के पीछे के हिस्से में बहुत आयल मौजूद होता है। इसलिए अगर आप यहाँ पर लगाएंगे तो इसका असर काफी देर तक रहेगा।परफ्यूम लगाना तो लगभग हर किसी को पसंद होता है, लेकिन जब भी हम परफ्यूम लगाते है तो कुछ ही देर में इसकी खुशबु उड़ जाती है। जिसके कारण हमे फिर से परफ्यूम लगाना पड़ता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनसे आपके परफ्यूम की खुशबु लम्बे समय तक बनी रहेगी।

Back to top button