कोहली ने दिए संकेत, इस खिलाड़ी की हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी घुटने की चोट से उबरने के बाद धर्मशाला टेस्ट से टीम में वापसी कर सकते हैं। कप्तान विराट कोहली ने भी उछाल भरी धर्मशाला स्टेडियम की पिच को देखते हुए शमी को चौथे टेस्ट में खिलाने के स्पष्ट संकेत दिए हैं।कोहली ने दिए संकेत, इस खिलाड़ी की हो सकती है टीम इंडिया में वापसी
टीम में शामिल होने मोहम्मद शमी धर्मशाला पहुंच गए हैं। चोट से उबरने के बाद बंगाल टीम की तरफ से रणजी मैच खेलकर फिटनेस हासिल कर चुके शमी ने धर्मशाला पहुंचते ही सोशल मीडिया पर धौलाधार की वादियों की तस्वीर ‘सुंदरम सुबह में धर्मशाला’ शीर्षक के साथ अपलोड की।

कोहली ने कहा- मैं मैच से पहले शमी को अभ्यास का पर्याप्त मौका देना चाहता हूं। मैंने चयनकर्ताओं से बात नहीं की है, लेकिन अगले टेस्ट में सभी तरह की संभावनाएं हैं। दरअसल नवंबर 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान घुटने की चोट के बाद से शमी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। 

जानिए पहले दिन धर्मशाला में क्या किया खिलाड़ियों ने

बुधवार को टीम इंडिया के अधिकांश खिलाड़ियों ने होटल पेवेलियन में आराम किया। हालांकि कुछ खिलाड़ियों ने बाहर घूमने का भी आनंद लिया। तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मां ज्वालाजी मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की।

वहीं, बीती रात मुरली विजय और अंजिक्या रहाणे ने मैकलोडगंज में घूमने के बाद स्थानीय रेस्तरां में डिनर किया। टीम इंडिया वीरवार से एचपीसीए स्टेडियम में अभ्यास करेगी। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button