कोरोना वायरस के कहर के बीच दुबई में फंसे सोनू निगम, वीडियो शेयर कर कहा…

कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने खुद को और अपने परिवार को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा है. सोनू ने कहा, “मैं 5 मार्च तक हिमालय में था और फिर मुंबई में मेरा संगीत कार्यक्रम स्थगित हो गया था, इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किय. जब तक परिस्थिति सामान्य नहीं हो जाती, मुझे इंतजार करना होग. मैं एकांतवास में नहीं फंसना चाहता और पहले से बोझ तले दबे अधिकारियों पर बोझ नहीं डालना चाहता.”

इसके साथ ही वह कोविड-19 को लेकर बरतने वाले एहतियात की जानकारी भी दी है. उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने पिता और बहन के साथ रहना पसंद करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि दुबई और मुंबई हवाई अड्डों पर विमान में आने-जाने के थोड़े से भूल के कारण मैं संभावित रूप से उनके लिए खतरनाक हो सकता हूं.”

सोनू ने कहा, “हम घर में ही रह रहे हैं, निवान (सोनू का बेटा) दुबई में पढ़ रहा है और उसका स्कूल बंद है, इसलिए हमारे पास घर के अंदर बहुत कुछ करने के लिए है. आप तब तक बाहर न जाएं जब तक अति आवश्यक न हो.”

ताजा जानकारी के अनुसार भारत में अब तक कोरोना  के 298 मरीज सामने आ चुके हैं जिनमें से 39 मरीज विदेशी हैं. भारतीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देशभर में 52 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि राहत की खबर ये है कि इस वायरस की चपेट में आने वाले 23 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. जबकि चार लोगों की मौत हो गई है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 2 =

Back to top button