कोरोना के डर से ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण घर पर भी ये काम करती हुई दिखी…

आप देख ही रहे हैं इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस ने जोर पकड़ा हुआ है कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं वहीं कई लोग इससे बचने के लिए घर में कैद हो गए हैं. घर में कैद लोगों ने बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी शामिल है जो इस समय घर में बंद हुए हैं. ऐसे में कई स्टार्स हैं जैसे आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर जिन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है. इसी के साथ कुछ स्टार वीडियो और सोशल साइट्स पर पोस्ट के जरिए तरीका बता रहे हैं जिससे कोरोना वायरस से बचा जा सकता है.

इसी लिस्ट में हाल ही में नाम शामिल हुआ है दीपिका पादुकोण ने. हाल ही में उन्होंने एक वीडिया शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए कैसे हाथ धोएं, साथ ही पानी कम बर्बाद करने का उपाय भी बताया है. उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने में लग गए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका घर में भी मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं और इसी कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. हाल ही में दीपिका ने सेफ हैंड्स चैलेंज ट्वीट को एक्सेप्ट करते हुए यह वीडियो बनाया है और इसी हैशटैग के साथ उन्होंने वीडियो पोस्ट भी किया है.

फिल्म न्यूटन के निर्माता ने दिल्ली हिंसा पीड़ितों को दिए 10-10 लाख रूपये

आपको बता दें कि उन्हें डॉक्टर टेड्रोस ने नॉमिनट किया था और इस वीडियो में दीपिका ने आगे बढ़ते हुए रोजर फेडरर, विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को नॉमिनेट कर दिया है. इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है दीपिका घर में भी मास्क लगाए हुए हैं. इसी कारण वह ट्रोल हो गईं हैं. उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है- ‘घर में मास्क लगाने की क्या जरूरत?’ इसी के साथ दूसरे यूजर ने इसे पीआर स्टंट तक बता दिया. वहीं कई लोग उन्हें पागल तक कह रहे हैं.

Back to top button