कॉट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने निक्की तंबोली के कैरेक्टर पर कमेंट करते हुए कही ये बड़ी बात

कॉट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री ली है। राखी को घर में भी और बाहर भी सभी के प्यार मिल रहा है। बिग बॉस के दर्शक राखी को काफी एंटरटेनिंग बता रहे हैं। उनका कहना है कि जब से राखी आई हैं तब से घर में कुछ मनोरंजन हो रहा है, वरना सब बोरिंग थे। वहीं राखी घर में अपनी अजीबो-गरीब बातों और हरकतों से सबको हंसाती रहती हैं। लेकिन घर में एक सदस्य है जिन्हें राखी फूटी आंख नहीं सुहा रहीं, और वो सदस्य हैं निक्की तंबोली।

हाल ही में ‘बिग बॉस’ में हुए बीबी टक पार्क टास्क के दौरान राखी और निक्की के बीच कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद राखी ने उन्हें काफी गालियां दी थीं। उसके बाद से दोनों के बीच काफी पंगेबाज़ी देखी जा रही है। राखी बार-बार किसी न किसी बहाने से निक्की का मज़ाक उड़ा रही हैं और ये बात निक्की को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। इतना ही नहीं 17 दिसंबर के एपिसोड में राखी ने निक्की और मनू पंजाबी के बीच हुई दोस्ती को लेकर भी उनकी इशारों-इशारों में काफी खिंचाई की थी जो दोनों को ही पसंद नहीं आ रही थी। अब इसी वजह से राखी और निक्की के बीच ज़ोरदार झगड़ा होगा। जिसमें मनु पंजाबी भी राखी को जमकर सुनाएंगे।

Big Boss 14: सलमान खान का बड़ा ऐलान, अगले हफ्ते होगा शो का फिनाले

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो शेयर कि है जिसमें राखी, निक्की से कह रही हैं, ‘ये मर्दों को कोने में ले लेकर बैठती है चुगलखोर’। राखी के इस कमेंट को सुनकर निक्की और मनु दोनों बुरी तरह भड़क जाते हैं। निक्की, राखी से कहती हैं कि ‘जनता सब जानती है कि आपने कौन से काम किए हैं’। इसके बाद मुन कहते हैं कि ‘एक लड़की और लड़की के रिलेशनशिप पर ऊंगली उठा रहे हैं ये लोग’ इसके बाद वो राखी पर बुरी तरह बरसते नज़र आ रहे हैं।

समुंदर के पानी में आग लगा रही हैं हिना खान, देखकर छुट जाएंगे आपके पसीने

 

Back to top button