केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने दिया ये बड़ा बयान, हमारे नीतीश कप्तान तबतक रहेंगे जबतक भाजपा…

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly election) से ठीक पहले नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने  ‘द हिंदू’ अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि नीतीश कुमार हमारे कप्तान हैं और वह आगे भी रहेंगे जब तक कि भाजपा कोई नया कप्तान मैदान में नहीं उतार देती।

Loading...

बिहार विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का यह बयान राज्य में बदलते राजनीतिक समीकरण की तरफ इशारा करता है। बता दें कि इस साल हुए लोकसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने अपने सभी छह सीटें जीतीं हैं। ऐसे में विधानसभा चुनाव में पार्टी पहले की तुलना में ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

बिहार में फिलहाल पार्टी के पास सिर्फ दो विधायक हैं. जबकि बीजेपी के पास 52 और जेडीयू के पास 67. पिछले सप्ताह बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा था कि पार्टी इस विधानसभा चुनाव में किसी नए चेहरे को गठबंधन का उम्मीदवार बनाने पर विचार कर सकती है। हालांकि, बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इस तरह की अटकलों को गलत बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया था।

बता दें कि 11 सितंबर को ही रामविलास पासवान ने अपने एक बयान में कहा था कि बिहार के अगले विधानसभा चुनाव में भी नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे। रामविलास पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को लेकर कोई बात नहीं है।

नीतीश कुमार बिहार में एनडीए NDA का चेहरा हैं और आगे भी वही चेहरा रहेंगे। रामविलास पासवान ने पटना में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था कि नीतीश कुमार को लेकर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा था कि ‘बीजेपी के नेताओं से मेरी बातचीत होती रहती है और बीजेपी के कुछ नेता कह देंगे तो वह पार्टी लाइन नहीं हो जाएगी।’

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *