कुछ इस अंदाज में करें मोहब्बत के इस वीक की शुरुआत

जिंदगी में मोहब्बत तो हर कोई करता है। प्यार की इस दुनिया में किसी की मोहब्बत मुकम्मल होती है तो किसी का दिल टूट जाता है। फरवरी महीना प्यार का महीना माना जाता है। इस महीने का दूसरा सप्ताह हर प्यार करने वाले के लिए स्पेशल होता है, जिसकी शुरुआत अपने प्रेमी साथी को गुलाब का फूल देकर किया जाता है। सप्ताह का यह पहला दिन रोज डे के नाम से मशहूर है।

 

रोज डे पर अपने प्रेमी को गुलाब का फूल देकर अपने प्यार का करे इजहार 

अक्सर देखा जाता है कि लोग अपने प्यार का इजहार आसनी से नहीं कर पाते। अपने दिल की बात बताने में उन्हें झिझक होती है। आप के साथ भी अगर कुछ ऐसा ही है तो 7 फरवरी का दिन आपके लिए बेहद खास है, क्योंकि इस स्पेशल दिन से बेहतर कोई भी दिन आपके प्यार की शुरुआत के लिए हो ही नही सकती। अगर आप किसी से प्यार करते है तो इस दिन उसे लाल गुलाब देना बिल्कुल न भूलें।

रोज डे को खास बनाने के लिए गिफ्ट गैलरी ने भी तैयारी कर ली है। आजकल आर्टिफिशियल गुलाब की भी काफी डिमांड है। इसकी कीमत 25 रुपये से शुरू होती है। इसके साथ मैटेलिक फ्लॉवर बुके भी हैं जिनकी रेंज 500-1000 रुपये के बीच है। लाल, पीले, सफेद गुलाब बाजार में उपलब्ध हैं।

वैलेंटाइन वीक के लिए बाजार भी सजने लगे हैं। हर दिन के लिए अलग-अलग गिफ्ट की रेंज भी उतारी गई है। गुलदस्ते व दिल के अलावा टेडी 500 रुपये से 2000, टेडी चाकलेट 49 से 399, चाकलेट 50 से 800, लेदर रोज 175 रुपये स्टिक, कोटेशन 349, लव बाक्स 40 से 199, लॉलीपाप रोज व हर्ट चाकलेट 49 से 199, कपल शो पीस 50 से 1000 व लव लेटर 180 रुपये में बिक रहा है। इसके अलावा लव ब‌र्ड्स, फोटो फ्रेम, लव ग्लास, लव लेटर, लैंप, रिस्ट वाच, आर्टिफीशियल लव लॉकेट भी युवाओं को लुभा रहे हैं। 

फरवरी वेलेंटाइन वीक

7  फरवरी:- रोज डे

8 फरवरी:-  प्रपोज डे

9 फरवरी:-  चॉकलेट डे

10 फरवरी:-  टैडी डे

11 फरवरी:-  प्रॉमिस डे

12 फरवरी:-  हग डे

13 फरवरी:-  किस डे

14 फरवरी:- वेलेंटाइन डे

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button