कालीमिर्च से कर लें यह एक उपाय, अचानक मिलने लगेगा खूब पैसा

आजकल दुनिया में हर दूसरा इंसान आर्थिक तंगी से जूझ रहा हैं ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आज हम आपके लिए एक अचूक उपाय लेकर आए है. जी हाँ, रावण संहिता और अरुण संहिता में ज्योतिष और तंत्र से संबंधित सैंकड़ों उपाय बताए गए हैं जिन्हे करने के बाद आप आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में. कालीमिर्च से कर लें यह एक उपाय, अचानक मिलने लगेगा खूब पैसा

उपाय नंबर 1 : आप किसी भी शुक्रवार को सवा सौ ग्राम साबुत बासमती चावल लें और सवा सौ ग्राम ही मिश्री भी लें और दोनों को एक सफेद रुमाल में बांध कर मां लक्ष्मी से अपने घर में स्थायी रूप से रहने की प्रार्थना करते हुए उनसे क्षमा मांगे. अब इसके बाद उस रुमाल को लेकर किसी साफ, शुद्ध एवं बहते हुए जल में बहाकर आ जाए.  उस समय ध्यान रखें कि यह सामग्री किसी नाले या गंदी नहर में न बहाएं क्योंकि उसे नदी में ही बहाना उत्तम होगा. आप सभी को बता दें कि यह उपाय रावण संहिता का है और इसे करने से बहुत लाभ होता है.

उपाय नंबर 2: कहा जाता है किसी भी चौराहे पर खड़े होकर काली मिर्च के 5 दाने अपने सिर पर से 7 बार घुमाकर 4 दाने चारों दिशाओं में और एक दाना आकाश की ओर उछाल देने से आपको अचानक ही धन मिलने लगेगा. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button