कार्तिक आर्यन ने शुरू की Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात….

कार्तिक आर्यन इन दिनों Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग में बिजी है। वे फिलहाल राजस्थान के जयपुर में शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के दूसरे पार्ट की शूटिंग का एक वीडियो कार्तिक आर्यन ने शेयर किया है। इस वीडियो में वह गॉडमैन अटायर में नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह फिल्म का टाइटल ट्रैक गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह शूटिंग के लिए तैयार हो गए हैं और आइने में देख रहे हैं। किसी ने उनसे पूछा कि कैसा लग रहा है तो वह मुस्कुराने लगते हैं और फिल्म टाइटल ट्रैक गुनगुनाने लगते हैं।

Loading...

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘इस लुक में स्माइल ही नहीं रुकती’ टींग डिंग टींग टिडिंग टींग टींग।’

यह भी पढ़ें: कबीर बेदी ने सनी लियोन से नंबर मांगने वाले मामले पर, अब दिया ये अनोखा बयान…

हालांकि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि वह फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं। फिल्म में किआरा आडवाणी और तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू फिल्म के दूसरे पार्ट में विद्या बालन के हिट गाने ‘अमी जे तोमार’ का जादू फिर बिखेर सकती है। फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं और उन्होंने पहले ही साफ कर दिया था कि भूल भुलैया 2 फिल्म की सीक्वल नहीं है। फिल्म को वही नाम इसे फ्रेंचाइजी स्थापित करने के लिए दिया गया था लेकिन फिल्म पहले पार्ट का हिस्सा नहीं है।

Bhool Bhulaiyaa 2 को अगले साल 31 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाना है। मार्च के बाद इसका पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा। बता दें कि 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa बड़ी हिट साबित हुई थी। अब इसका सीक्वल बनाया जा रहा है। Bhool Bhulaiyaa का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। Bhool Bhulaiyaa भी ‘मणिचित्राथु’ का हिन्दी रीमेक थी।

कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में प्यार का पंचनामा से एक्टिंग डेब्यू किया था जिसे लव रंजन ने डायरेक्ट किया था। उसके बाद उन्हें साल 2013 में आकाशवाणी और साल 2014 में कांची: द अनब्रेकेबल फिल्म मिली। साल 2015 में प्यार का पंचनामा 2 रिलीज हुई और इसके बाद साल 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी परदे पर आई। दोनों ने कमर्शियल सक्सेस पाई। इसके बाद साल 2019 में लुका छुपी और पति पत्नी और वो में नजर आई। इस साल उनकी सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की लव आजकल रिलीज हुई जो कुछ खास नहीं कर पाई। वे इस साल भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *