‘काबाली’ में रजनीकांत का ‘फर्स्ट लुक’ जारी

kabaliनई दिल्ली (17 सितंबर) : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म ‘काबाली’ का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है। जब से फिल्म के निर्माण की घोषणा हुई है तब से प्रशंसक अटकलें लगा रहे हैं कि इस फिल्म में उनके थलाईवा (रजनीकांत) का लुक कैसा होगा। लेकिन अब इससे पर्दा हट गया है। फिल्म का आधिकारिक पोस्टर और रजनीकांत का फिल्म में लुक जारी हो गया है। कुछ ही मिनटों में हैशटैग काबाली (#Kabali) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने पिता के फिल्म मे लुक को शेयर किया है। साथ ही लिखा है- “first look !!! :):):) excitement overload !!!!!, (sic)”

काबाली का निर्देशन पीए रंजीत ने किया है। ये चेन्नई के मायलापोर क्षेत्र के डॉन काबालीस्वरन पर आधारित है। रजनीकांत के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, धंशिका ,अट्टाकाथी दिनेश की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने दिया है।

बता दें कि साउथ के ही एक और दिग्गज कमलहासन की फिल्म थुंगावनम का ट्रेलर भी बुधवार को रिलीज हुआ। 2005 में रजनीकांत की फिल्म चंद्रमुखी और कमलहासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस एक ही दिन रिलीज़ हुई थी। उसके बाद ये पहली बार हुआ है कि दोनों स्टार्स की फिल्मों से जुड़ी कोई एक्टिविटी एक दिन में सार्वजनिक हुई हों।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button